Followers

Sunday, April 16, 2017

Radhe Sada Mujh Par Rehmat Ki Nazar Rakhna(Radha bhajan.30

Radhe Sada Mujh Par Rehmat Ki Nazar Rakhna(Radha bhajan.30)

https://youtu.be/qcH_Ismif3Q






हे राधे करुणामयी, सुललिते, हे कृष्ण चिंतामणि ।
हे श्री रास रासेश्वरी, सुविमल, वृन्दावनाधीश्वरी ।।

(O Radhe compassionate, elegant, Krishna's Jewel,
O Goddess of Raas, ingenious, Goddess of Vrindavan)

कांते कान्तिप्रदायिनी, मधुमयी, मोदप्रदे, माधवी ।
(Radiant, Sweet, ever young, O Radhe)

राधे सदा मुझ पर रहमत की नज़र रखना,
राधे सदा मुझ पर रहमत की नज़र रखना।
(Radhe sada mujh par rahmat ki nazar rakhna)
(Radhe always keep an eye of mercy on me)

मैं दास तुम्हारा हूँ, इतनी तो खबर रखना ।
(main daas tumhara hu, itni to khabar rakhna)
( I am your servent, Please keep this in mind)

नज़र रखना, नज़र रखना,
मुझ पर रखना, मुझ पर रखना ।

वहाँ दुनिया तरस रही है,
यहाँ रहमत बरस रही है,
आज देख के हम भक्तो को,
ओ मेरी राधे हर्ष रही है,
ओ मेरी श्यामा हर्ष रही है।
(Wahan duniya tarah rahi hai,
yahan rahmat baras rahi hai)

राधे सदा मुझ पर रहमत की नज़र रखना ।

यहाँ कोई नहीं अपना,
इक तेरा सहारा है,
मैंने देख लिया सबको, अब तुमको पुकारा है,
कहीं डूब ना जाऊ मैं,
मेरा हाथ पकड़ रखना ।

राधे सदा मुझ पर रहमत की नज़र रखना ।

हम डूबने वालो को,
काफी ये सहारा है,
साहिल पे तुम आ जाना,
तो हर मौज किनारा है ।

राधे सदा मुझ पर रहमत की नज़र रखना ।


नज़रो में रहूँ तेरी,
बस अर्ज़ यही मेरी,
स्वीकार करो अर्ज़ी , अब हो ना कहीं देरी,
अब दर पे तुम्हारे ही मुझको जीना- मरना ।

राधे सदा मुझ पर रहमत की नज़र रखना ।

https://youtu.be/HvOkwDWmjAc

https://youtu.be/OVZowAZHI5Q


No comments:

Post a Comment